Hrithik Roshan Film Fighter: 25 जनवरी को सिनेमाघरों मे होगी रिलीज

अभिनेता Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’  ऋतिक रोशन ने बीते 10 जनवरी को अपनी 50वीं सालगिरह मनाई है।

Hrithik Roshan Film Fighter

 

अभिनेता की आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ गणतंत्र दिवस वीक पर  25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के टीजर एवं गानों को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।बड़े पर्दे पर सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली यह भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है।

फिल्म में बॉलीवुड की नई जोड़ी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनय करते हुए नजर आएंगे।रिलीज़ टीजर में दोनों की जोड़ी को जनता द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर की भूमिका भी महत्वपूर्ण होगी।

‘फाइटर’ फिल्म वर्ष 1986 में रिलीज हुई हालीवुड फिल्म ‘टॉप गन’ से इंस्पायर लगती है।

फिल्म के टीजर में अभिनेता ऋतिक रोशन हाथों में तिरंगा लिए दिखाई दे रहे हैं और फिल्म 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो रही है इस से पता चलता है फिल्म मैं राष्ट्रवाद देखने को मिलेगा। ऋतिक रोशन फिल्म में भारतीय एयरफोर्स के योद्धा के रूप में नजर आने वाले हैं।अभिनेता अनिल कपूर एक सीनियर भारतीय एयर फोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले है।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद

फिल्म ‘पठान’ की ही तरह निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस वर्ष (2024) ऋतिक रोशन, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ ला रहे हैं। यह फिल्म देशभक्ति एवं राष्ट्रवाद एवं एक्सन से भरपूर एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म है।

फिल्म को महाराष्ट्र के मुंबई ,एवं असम, हैदराबाद, और कश्मीर जैसी भारतीय एयरबेस लोकेशन के अलावा इटली में शूट किया गया है। इस फिल्म में भारतीय वायु सेना के जवानों ने अपने हुनर को दिखाया है इस वजह से यह फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए और भी खास होने वाली है।

‘फाइटर’ फिल्म के मुख्य कलाकार

फ़िल्म में अभिनय करने वाले कलाकारों की बात करें तो भारत के सबसे हैंडसम अभिनेता  ऋतिक रोशन , अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एंव सीनियर कलाकार अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबराय, संजीदा शेख, तलत अजीज एंव संजीव जैसवाल जैसे ऐक्टर्स भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म के क्रू मेंबर –

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है जिनकी पिछले वर्ष 25 जनवरी 2023 रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। ममता आनंद, रेमन चिब्ब, अंकु पांडे, संयुक्त रूप से इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये रखा गया है। इस फिल्म में संगीत विशाल ददलानी और शेखर रविजानी ने दिया है।

अभी (8 जनवरी) तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म के टीजर के साथ साथ फिल्म के 3 गाने- ‘शेर खुल गए’ (15 दिसंबर 2023) और ‘इश्क जैसा कुछ’ (22 दिसंबर) एवं  ‘हीर आसमानी’ (8 जनवरी 2024) को रीलिज किया गया है और लोगों द्वारा खूब देखा व सुना जा रहा है।

‘फाइटर’ फिल्म में (ऋतिक रोशन) शमशेर पठानिया उर्फ़ ‘पट्टी’ के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ‘मिन्नी’ के किरदार में नजर आने वाली हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दोनों ही भारतीय वायु सेना में फाइटर प्लेन के पायलट होते हैं।

इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा ऋतिक रोशन के 48वें जन्मदिन पर सन 2021 में की गई थी। फिल्म की रिलीज तारीख 30 सितंबर 2022 शेड्यूल की गई थी। कोरोना काल की वजह से फिल्म की शूटिंग अपने तय समय अनुसार शुरू नहीं हो सकी और फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। इस फिल्म में रियल इंडियन एयर फोर्स के जवानों ने काम किया।यह देखना दिलचस्प होगा कि निर्देशक ने भारतीय वायु सेना के जवानों के साथ पर्दे पर कितना न्याय किया है।

बॉलीवुड में ऋतिक बतौर मुख्य अभिनेता

ऋतिक रोशन,ने वर्ष 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बतौर मुख्य अभिनेता हिन्दी फिल्म जगत में कदम रखा था। ऋतिक रोशन की इस मूवी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अभिनेता की पहली ही फिल्म ने बाक्स आफिस पर धमाल मचा दिया था।

‘कहो न प्यार है’ फिल्म सुपरहिट हुई और साथ ही वर्ष 2000 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनीं थी। इस फिल्म का निर्देशन ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने किया था। फिल्म के सारे गीत सुपर डुपर हिट हुए और लोगों के जुबां पर छा गये थे।

ALSO READ : रश्मिका मंदाना 2024 में  पुष्पा 2 और एनिमल पार्क मे नज़र आने वाली है

1 thought on “Hrithik Roshan Film Fighter: 25 जनवरी को सिनेमाघरों मे होगी रिलीज”

Leave a Comment